ISKCON Australia Bus Tour (5) ISKCON Australia Bus Tour (6)ऑस्ट्रेलिया, न्यूज़ीलैंड एवं बाली के कृष्ण भावनामृत से प्रेरित, पंद्रह किशोर युवक एवं युवतियां, जिनकी आयु मात्र १३-१८ वर्ष के बीच रही होगी, अपनी गर्मियों कि छुट्टियों में ऑस्ट्रेलिया भ्रमण करने निकले । परन्तु वे जहाँ भी गए वहां भक्तों को पाकर और उनकी प्रगाढ़ भक्ति देखकर मुग्ध हो गए ।

यह बस यात्रा इस्कॉन के ५० वें वर्षगांठ के उपलक्ष्य में निकाली गयी थी । विश्व-विख्यात परम पूज्य इन्द्रद्युम्न स्वामी के शिष्य इस यात्रा के सभी आयोजनों एवं प्रबंधनों को देख रहे थे।

यह बस ब्रिस्बने शहर से प्रारंभ होकर न्यू साउथ वेल्स में बसे नव-गोवर्धन फार्म पर रुकी।  फिर वहां से गोल्ड-कोस्ट के लिए रवाना हुयी।  वे जहाँ जहाँ गए, चाहे वह समुद्र का किनारा हो या राष्ट्रीय उद्यान के वन, हर जगह उन्होंने कीर्तन एवं नृत्य करके संकीर्तन आन्दोलन का प्रचार किया एवं श्रील प्रभुपाद द्वारा प्रतिपादित इस्कॉन संस्था के कार्यों की चर्चा की ।
अंततः यह यात्रा सिडनी में जाकर समाप्त हुयी । सभी भक्तों ने अपने अनुभवों को सभी के साथ साझा किया । सभी को अपने भक्तिमय जीवन के लिए इस यात्रा से कुछ न कुछ सकारात्मक वृद्धिवर्धक सीख मिली । कोई कीर्तन करना सीख गया तो कोई भगवान के लिए भोग-पकाना या उनके अलंकारों को सहेजना । कुल मिलाकर यह यात्रा बहुत ही सफल और ज्ञानवर्धक सिद्ध हुयी ।
ISKCON Australia Bus Tour (1)ISKCON Australia Bus Tour (3)ISKCON Australia Bus Tour (2)ISKCON Australia Bus Tour (4)