Terrorist attack ISKCON Bangladesh
बांग्लादेश के दिनाजपुर शहर में हरे कृष्ण नामहट्ट केंद्र, जहाँ उत्तरी बांग्लादेश से हज़ारों भक्त इकठ्ठा थे, मानसिक दुर्भावना से ग्रसित कुछ लोगों ने बम फेंके और भक्तों पर गोलियां चलायीं ।
बांग्लादेश इस्कॉन के महासचिव, श्रीमान चारु चन्द्र दास ने यह जानकारी दी कि ५ लोग २ मोटरसाइकिल से आये और मंदिर के प्रांगण में अंधाधुंध दो बम फेंके।  भगवान कि कृपा से बम फटने से पहले वहां उपस्थित लोगों में भगदड़ मच गयी और सभी बाहर की ओर भागे जहाँ उन लोगों ने बाहर आते हुए लोगों पर गोलियां चलायीं ।
कोहराम सुन कर स्थानीय लोगों ने उन अपराधियों का पीछा किया और उनमे से एक को पकड़ लिया गया है जो अभी पुलिस की हिरासत में है ।
इस घटना में २ भक्त, मिथुन रॉय (२७) और रंजीत रॉय (४५) गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उन्हें दिनाजपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है ।
इस घटना के बाद से हिन्दुओं के बीच आतंक का माहौल है क्योंकि मात्र पांच दिन पहले ही इसी शहर के कान्ताजी मंदिर में भी इसी तरह की घटना को अंजाम दिया गया था । ३० नवंबर को रानीबन्दर गाँव के एक पुजारी के ऊपर भी गोली चलायी गयी थी ।
बांग्लादेश के हिन्दू संगठनों के साथ इस्कॉन भी हिन्दुओं के विरुद्ध इन बढ़ती हुयी घटनाओं के प्रति सरकार का ध्यान आकर्षित करना चाहता है और अल्पसंख्यक समुदायों के अधिकारों की रक्षा की मांग करता है ।

Terrorist attack ISKCON Bangladesh1Terrorist attack ISKCON Bangladesh3Terrorist attack ISKCON Bangladesh2