SKCON 50th Anniversary Postal Envelope1
अंतराष्ट्रीय कृष्ण भावनामृत संघ (इस्कॉन) के स्वर्ण जयंती समारोह के उपलक्ष्य में भारतीय डाक विभाग ने एक विशेष लिफाफा जारी किया है।
श्रील प्रभुपाद और मायापुर चंद्रोदय मंदिर के चित्र के साथ इस लिफाफे पर इस्कॉन की स्थापना के ५०वीं वर्षगाँठ के प्रतिक-चिन्ह को भी दर्शाया गया है ।
इस लिफाफे के सिमित संस्करण का विक्रय मूल्य १० रुपये के दर से डाक विभाग द्वारा किया जा रहा है। विजयवाड़ा के बकिंघम डाक विभाग द्वारा भव्य समारोह में इस विशेष लिफाफे को प्रकाशित किया गया।
सभा विजयवाड़ा एसएसपीएस मुख्य श्रीमान एस.वी प्रसाद की अध्यक्षता में की गयी। डाक सेवाओं के संचालक श्रीमान के. सोमासुंदरम मुख्य अतिथि थे। डाक संग्रहण अधीक्षक, श्रीमान के.एस.वी वेंकटेश्वर राव ने भी इस समारोह में भाग लिया। इस्कॉन जीबीसी सदस्य और आंध्र प्रदेश के ज़ोनल सचिव श्रीमान रेवती रमण दास और विजयवाड़ा मंदिर अध्यक्ष तथा कृष्णा और गुंटूर जिलों के प्रभारी श्रीमान राम मुरारी दास की उपस्थिति से इस समारोह की शोभा और बढ़ गयी।
सभी वक्ताओं ने इस्कॉन द्वारा किये जा रहे आध्यात्मिक तथा सामाजिक सेवाओं की प्रशंसा की।
श्रीमान रेवती रमण दास ने सभी लोगों से श्रील प्रभुपाद द्वारा दी गयी श्रीमद भगवद गीता की व्यवहारिक शिक्षाओं से विश्व भर के हज़ारों-लाखों लोगों के जीवन में बदलाव के विषय में चर्चा की।
जय श्रील प्रभुपाद।।
ISKCON 50th Anniversary Postal Envelope SKCON 50th Anniversary Postal Envelope2 SKCON 50th Anniversary Postal Envelope3