Jagannath Rathayatra in Karachi, Pakistan (4) Jagannath Rathayatra in Karachi, Pakistan (5) Jagannath Rathayatra in Karachi, Pakistan (6) Jagannath Rathayatra in Karachi, Pakistan (1) Jagannath Rathayatra in Karachi, Pakistan (2) Jagannath Rathayatra in Karachi, Pakistan (3)Devotees Dancing for Jagannath in Karachi Pakistan devotees-doing-kirtan-during-rathayatra-in Karachi-Pakistan devotees-doing-kirtan-during-rathayatra-in Karanchi-Pakistan devotees-hold-jagannath-during-the-procession-in Karanchi-Pakistan devotees-seek-blessings-during-rathayatra-in Karanchi-Pakistan hindus-celebrate-jagannatha-rath-yatra-in-karachi Jagannath in Karachi Pakistan Seeking blessings from Jagannath in Karachi Pakistan
हमारे पडोसी राष्ट्र पाकिस्तान में अशांत वातावरण के मध्य सम्पूर्ण जगत के नाथ भक्तों और सामान्य जन को दर्शन देने हेतु अपने रथ पर सवार होकर करांची शहर की सड़कों पर निकले । भक्तों ने हर्षोल्लास के साथ नृत्य और कीर्तन करके उनका स्वागत किया ।
यह रथयात्रा पाकिस्तान की पोर्ट सिटी कराची में निकाली गयी थी ।
भक्तों का उत्साह और समर्पण देखकर कोई यह नहीं कह सकता था कि यह पाकिस्तान है या भारत । आये दिन आतंकवाद और अन्य हृदय को दहला देने वाले समाचार के मध्य यदि प्रेम, भक्ति और आपसी सौहार्द का यह समाचार मिले तो यह भगवान की असीम कृपा का द्योतक ही समझा जाना चाहिए ।
श्रील प्रभुपाद सदैव यह कहा करते थे कि भक्तों को भगवान की प्रसन्नता के लिए अपनी क्षमता से अधिक प्रयास करने चाहिए । इन भक्तों पर भगवान् जगन्नाथ की कृपा सदैव बनी रहे यह मंगलकामना है ।